Rahul Tewatia शादी के बंधन में बंधे, ये है उनकी वाइफ, कार्यक्रम में इन क्रिकेटरों ने की शिरकत


Rahul Tewatia gets married to Ridhi Pannu: राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. राहुल तेवतिया की पत्नी का नाम रिद्धि पन्नू है. दोनों ने इसी साल फरवरी में सगाई की थी. 

राहुल और रिद्धि की शादी में कई क्रिकेटर शामिल हुए. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत, नीतीश राणा और युजवेंद्र चहल जैसे कई स्टार इस जोड़ी को बधाई देने पहुंचे. बता दें कि राहुल तेवतिया राजस्थान रॉयल्स टीम के अहम खिलाड़ी हैं. वह आईपीएल-2020 में पंजाब किंग्स के खिलाफ लगातार पांच गेंदों में पांच छक्के जड़कर वह सुर्खियों में आए थे. 

हरियाणा के रहने वाले राहुल तेवतिया ऑलराउंडर हैं. वह दाएं हाथ के स्पिनर हैं और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं. उन्होंने 2013-14 की रणजी ट्रॉफी से अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर का आगाज किया था. राहुल तेवतिया के हाल के प्रदर्शन को देखें तो उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के खिलाफ 25 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत हरियाणा ये मुकाबला 6 विकेट से जीतने में सफल रही. 

राहुल तेवतिया इस साल के शुरू में हुई इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 

राजस्थान और तेवतिया का छूट सकता है साथ

आईपीएल के15वें सीजन में राहुल तेवतिया किस टीम से खेलेंगे, इसपर सस्पेंस है, क्योंकि आईपीएल 2022 से पहले खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन होने वाला है, जिसमें कई स्टार खिलाड़ी पुरानी फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

ये भी पढ़ें- IPL Mega Auction 2022: IPL फ्रेंचाइजी किन खिलाड़ियों को कर सकती हैं रिटेन, यहां देखें पूरे लिस्ट

Ind vs NZ: टीम इंडिया और जीत के बीच दीवार बने न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र, 4 साल बाद भारत में ड्रॉ हुआ टेस्ट



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *