शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था साथ, जानें कब और कैसे हुआ हादसा


Shane Warne suffers motorbike accident: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का एक्सीडेंट हो गया है. वॉर्न रविवार को अपने बेटे जैक्‍सन के साथ बाइक राइड कर रहे थे. इस दौरान वह गिर गए और 15 मीटर से अधिक तक घसीटते गए. सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड की खबर के अनुसार, वॉर्न को काफी चोटें आई हैं. 

एक्‍सीडेंट के बाद वॉर्न ने कहा कि मुझे चोटें आई हैं और बहुत दर्द भी है. एक्‍सीडेंट के बाद वॉर्न अस्‍पताल गए. उन्‍हें डर था कि कहीं उनका पैर या फिर हिप न टूट गए हो. हालांकि किस्‍मत से वे गंभीर चोटों से बच गए. वॉर्न को उम्मीद है कि वह 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज श्रृंखला से पहले ठीक हो जाएंगे. वह सीरीज में कमेंट्री करते नजर आएंगे. वॉर्न का अंतरराष्ट्रीय करियर शानदार रहा है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 145 टेस्ट में 708 टेस्ट विकेट लिए.

सेक्सटिंग कांड के कारण टिम पेन के पद छोड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व नए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस करेंगे. स्टीव स्मिथ को सीनियर राष्ट्रीय टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया है. 

नंबर वन गेंदबाज हैं पैट कमिंस

पैट कमिंस इस वक्त आईसीसी टेस्ट बॉलिंग रैंकिंग में टॉप पर हैं. 28 साल के कमिंस ने 34 टेस्ट मैच खेले हैं और 164 विकेट चटकाए हैं. 17 नवंबर 2011 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ महज 18 साल की उम्र में उन्होंने टेस्ट डेब्यू किया था.

लंबे समय बाद किसी तेज गेंदबाज को मिली ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम की कमान

पैट 65 साल के इतिहास में पहले तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी सौंपी गई है. उनसे पहले साल 1956 में तेज गेंदबाज रे लिंडवेल को भारत दौरे के लिए एक टेस्ट मैच का कप्तान चुना गया था.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: टीम इंडिया और जीत के बीच दीवार बने न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र, 4 साल बाद भारत में ड्रॉ हुआ टेस्ट

Indian Cricketers in Government Job: खेल के मैदान में दिखा चुके हैं कमाल, अब सरकारी नौकरी कर रहे हैं ये मशहूर क्रिकेटर्स



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *