IND vs NZ 1st Test: बिना डेब्यू के तीन शिकार, सोशल मीडिया पर छाए केएस भरत


IND vs NZ 1st Test: कानपुर टेस्ट के तीसरे दिन रिद्धिमान साहा गर्दन में खींचाव के कारण मैदान में नहीं उतर पाए थे. उनकी जगह टीम के दूसरे विकेटकीपर केएस भरत सब्स्टीट्यूट के तौर पर उतारा गया था. लेकिन भरत ने शानदार विकेटकीपिंग करते हुए न्यूजीलैंड के तीन बल्लेबाजों का शिकार किया. इसमें दो कैच और एक स्टंपिंग शामिल है.

असमान उछाल वाली इस विकेट पर गेंद टप्पा खाने के बाद ज्यादातर नीचे रह रही है. ऐसे में विकेटकीपर के लिए यह एक मुश्किल विकेट है लेकिन भरत ने यहां कोई गलती नहीं की. अपने इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद भरत सोशल मीडिया पर स्टार बन गए हैं. यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण भी इसमें शामिल हैं.

लक्ष्मण ने लिखा है, ‘इस विकेट पर बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों के सामने जिस तरह से भरत ने विकेटकीपिंग की है, उससे मैं बहुत प्रभावित हूं. उनके हाथ बहुत फूर्तिले और फुटवर्क बेहद गजब का है. निश्चित तौर पर इनका भविष्य उज्वल है.’

वीवीएस ने एक चैनल के साथ बातचीत में यह भी कहा है कि राहुल द्रविड़ ने काफी पहले ही केएस भरत की विकेटकीपिंग स्किल्स के बारे में उन्हें बता दिया था.

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने तो अगले मैच में रिद्धिमान साहा की जगह केएस भरत को टीम में लेने की मांग की है.

आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर भरत ने विल यंग का शानदार लो कैच पकड़कर न्यूजीलैंड की सलामी जोड़ी तोड़ने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने टॉम लाथम की भी जबरदस्त स्टंपिंग की थी.

केएस भरत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बीसीसीआई टीवी पर आर अश्विन और अक्षर पटेल के साथ हुई बातचीत में बताया था कि उनके पास मैच के लिए तैयार होने के लिए सिर्फ 12 मिनट ही थे.

यह भी पढ़ें..

Rohit-Shreyas Dance: शहरी बाबू गाने पर श्रेयस के साथ रोहित-शार्दुल का डांस, इंस्टाग्राम पर छा गई हिटमैन की यह अनोखी बधाई

IND vs NZ 1st Test: ’10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई..’, कानपुर के दर्शकों ने श्रेयस को कुछ इस तरह किया चीयर अप





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *