कोरोना के नए वेरिएंट का असर, मुंबई टेस्ट के लिए वानखेड़े में 25% दर्शकों को ही मिलेगी एंट्री


IND vs NZ 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 3 से 7 दिसंबर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने शनिवार को मैच में दर्शकों की अधिकतम सीमा तय कर दी है. राज्य सरकार ने वानखेड़े स्टेडियम में केवल 25% दर्शक क्षमता के लिए एक आदेश जारी किया है.

वानखेड़े स्टेडियम के क्षमता 33,000 दर्शकों की है. यानी अब केवल 8,250 दर्शक ही दूसरे टेस्ट मैच को स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे. महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना के मामलों में अब गिरावट देखने को मिल रही है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका में नए वेरिएंट के सामने आने पर राज्य सरकार सतर्कता बरत रही है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पीए और मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन मिलिंद नार्वेकर ने कहा है, ‘दक्षिण अफ्रीका में मिले नए कोराना वेरिएंट को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र सरकार भीड़भाड़ वाले आयोजनों में बहुत सतर्कता बरत रही है. फिर भी मुंबई टेस्ट में 25% दर्शकों की अनुमति देने के लिए हम सरकार के आभारी हैं.’ महाराष्ट्र सरकार के राजस्व और वन विभाग, आपदा प्रबंधन, राहत और पुनर्वास विभाग ने शनिवार को एक आदेश जारी कर कहा है कि खुली जगह पर होने वाले किसी भी कार्यक्रम में 25 प्रतिशत लोग ही शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें..

Rohit-Shreyas Dance: शहरी बाबू गाने पर श्रेयस के साथ रोहित-शार्दुल का डांस, इंस्टाग्राम पर छा गई हिटमैन की यह अनोखी बधाई

IND vs NZ 1st Test: ’10 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई..’, कानपुर के दर्शकों ने श्रेयस को कुछ इस तरह किया चीयर अप



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *