अगले टेस्ट के लिए तैयार हैं विराट, मोटिवेशनल मैसेज के साथ शेयर किया वीडियो


Virat Kohli Motivational Post: विराट कोहली ने Koo app पर जिम में पसीना बहाते अपनी एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक मोटिवेशनल मैसेज भी लिखा है. यह मैसेज हॉलीवुड एक्टर डेंजल वॉशिंगटन का दिया हुआ है. इसमें लिखा है- प्रगति के लिए कठिनाई से कहीं ज्यादा बड़ा खतरा आसानी है’

डेंजल वॉशिंगटन ने 2017 में कहे थे ये शब्द

विराट ने डेंजल वॉशिंगटन के जिस मोटिवेशन मैसेज को पोस्ट किया है. वह मैसेज ऑस्कर अवॉर्ड विजेता डेंजल वॉशिंगटन ने साल 2017 में दिया था. NAACP Image Awards सेरेमनी में उन्होंने कहा था, ‘बिना कमिटमेंट आप कभी शुरुआत नहीं कर पाओगे और बिना लगातार प्रयास के आप कभी खत्म नहीं कर पाओगे. यह इतना आसान नहीं है. आप लगातार काम करते रहो. कभी भी समर्पण मत करो. सात बार गिरते हो तो आठवीं बार उठो. ध्यान रखो कि आसान रास्ता प्रगति के लिए खतरा है, कठिनाई नहीं. इसलिए काम करते रहो, सीखते रहो, बढ़ते रहो.’ विराट कोहली ने अपने नए वीडियो में डेंजेल वॉशिंगटन के इन्हीं शब्दों के साथ खुद को अगले टेस्ट के लिए तैयार बताने की कोशिश की है.



टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से विराट की लीडरशिप और पफार्मेंस पर उठ रहे हैं सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद से विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर हैं. वे टी-20 में टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ चुके हैं. लंबे समय से शतक न लगा पाने पर भी उनके भविष्य पर सवाल उठाए जा रहे हैं. विराट का यह ताजा वीडियो इन्हीं ओलोचनाओं के जवाब के संदर्भ में देखा जा रहा है.

दूसरे टेस्ट में विराट की होगी वापसी

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया है. वे दूसरे टेस्ट से टीम में वापसी करेंगे. टीम की कमान भी फिर से उन्हीं के हाथ में होगी.

यह भी पढ़ें..

Debut Test Century: श्रेयस अय्यर डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 112वें खिलाड़ी; भारत के इन खिलाड़ियों ने भी जड़ा है पहले टेस्ट में शतक

IND vs NZ 1st Test: भारत में न्यूजीलैंड के चौथे सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज बने टीम साउदी, ये हैं टॉप-3



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *