टी20 विश्व कप में भारत-पाक मैच को लेकर इंजमाम उल हक ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा


Inzamam ul Haq on India vs Pakistan Match: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज़ इंजमाम उल हक ने शुक्रवार को कहा कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम डर गई थी, क्योंकि वह दबाव में थी. 

उनका शारीरिक हाव-भाव बता रहा था कि वे दबाव में थे- इंजमाम

पूर्व पाक कप्तान ने कहा कि टॉस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच साफ तौर पर देखा गया था कि वह दबाव में थे. इंजमाम ने एआरवाई स्पोर्ट्स को बताया, “पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत डरा हुआ था. ये उनका शारीरिक हाव-भाव बता रहा था. अगर आप बाबर और कोहली का टॉस के दौरान इंटरव्यू देखें तो खुद अंदाजा लगा पाएंगे कि कौन दबाव में था.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारी टीम का शारीरिक हाव भाव उनसे काफी बेहतर था. ऐसा नहीं था कि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारत दबाव में था. यह स्पष्ट था कि मैच शुरू होने से पहले ही वे सभी दबाव में थे.”

दबाव की वजह भारत अच्छा नहीं खेल सका- इंजमाम उल हक

इंजमाम ने कहा कि भारत शुरू से ही खिताब का दावेदार था, लेकिन अत्यधिक दबाव ने उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया. उन्होंने कहा, “भारतीय टीम कभी भी उस तरह से नहीं खेलती है जैसा उन्होंने खेला. वे एक अच्छी टी20 टीम हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है. यदि आप पिछले 2-3 सालों में उनके प्रदर्शन को देखते हैं तो बेहद शानदार रहे हैं. लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच में उन्होंने ज्यादा दबाव ले लिया, जिसके कारण उनकी हार हो गई.”



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *